टीवी गॉसिप

ससुराल सिमर का के दूसरे सीजन में हुई इन 10 स्टार्स की एंट्री

ये है 'ससुराल सिमर का 2' की पूरी स्टारकास्ट
लोकप्रिय टीवी शो ससुराल सिमर का जल्द ही दूसरे सीजन के साथ वापसी करने जा रहा है। दूसरे सीजन की कास्ट के बारे में कई कयास लगाए जा रहे थे। पहले सीजन की तरह ही दूसरे सीजन को भी दीपिका कक्कड़ ही लीड करेंगी। यहां हम आपको दूसरे सीजन की पूरी कास्ट के बारे में बता रहे हैं.....
दीपिका कक्कड़ 
ससुराल सिमर का लीड एक्ट्रेस और शो से फेम पा चुकीं एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ दूसरे सीजन में भी लीड रोल करेंगी। सिमर बनकर दीपिका फिर से लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं।
शोएब इब्राहिम 
दीपिका और शोएब की रियल लाइफ जोड़ी टीवी पर्दे पर छाने के लिए तैयार है। शोएब इस सीजन में भी प्रेम का किरदार निभाएंगे और वे दीपिका के ऑनस्क्रीन पति बनेंगे। यह खबर आने के बाद फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा है।
जयति भाटिया
सीजन 1 में माता जी के नाम से मशहूर दिग्गज एक्ट्रेस जयति भाटिया दूसरे सीजन में भी इसी तरह का किरदार करेंगी। हालांकि इस बार जयति का किरदार अधिक उम्र का होगा और वे माताजी की बजाय दादी जी का रोल करेंगी। 
तान्या शर्मा 
इस बार के सीजन में तान्या रोली का किरदार करेंगी। पहले सीजन में ये किरदार अविका गौर ने निभाया था। इससे पहले तान्या कुर्बान हुआ, उड़ान, इश्क, साथ निभाना साथिया जैसे शोज में काम कर चुकी हैं। बात करें रोली के किरदार की तो रोली सिमर की छोटी बहन हैं।
अविनाश मुखर्जी 
सीरियल बालिका वधु में जग्या के रोल से फेमस हुए एक्टर अविनाश मुखर्जी ससुराल सिमर का 2 में सिद्धार्थ के किरदार में दिखेंगे। अविनाश ने शक्ति, इतना करो ना मुझे प्यार जैसे कई शोज में काम किया है। 
राधिका मुथुकुमार
क्या हाल मिस्टर पांचाल शो में काम कर चुकीं राधिका मुथुकुमार भी इस शो में दिखाई देंगी।
शुभांगी तांबले
नामी मराठी एक्ट्रेस शुभांगी तांबले ससुराल सिमर का 2 के साथ हिंदी टीवी सीरियल्स में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। वे शो के लिए खासी एक्साइटेड हैं। शुभांगी भी शो में एक बड़ा किरदार निभाएंगी। 
करण शर्मा 
काला टीका शो में कृष्ण सिन्हा नाम के किरदार से शोहरत पा चुके करण शर्मा भी ससुराल सिमर का 2 में रोल निभाते नजर आएंगे।
मायरा मिश्रा
स्पिलिट्सविला से मशहूर हो चुकीं मायरा मिश्रा कई सारे शोज में हिस्सा ले चुकी हैं। ससुराल सिमर का सीजन 2 में मायरा एक बड़ा रोल करने जा रही हैं। इससे पहले मायरा ने गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा में नजर आई थीं।
आरव चौधरी 
एक्टर आरव चौधरी भी इस सीजन का हिस्सा होंगे। आरव चौधरी ने कई फिल्मों और शोज में काम किया है।

Leave A Comment