टीवी गॉसिप

TV कलाकार गौरव दीक्षित के फ्लैट से भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद, NCB की कार्रवाई

मुंबई में फैले ड्रग्स रैकेट के सफाये में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को शनिवार को बड़ी कामयाबी मिली। मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने टीवी कलाकार गौरव दीक्षित के फ्लैट से भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किया है। अभिनेता एजाज़ खान केस में पूछताछ के बाद गौरव दीक्षित का नाम सामने आया था। खबरों के मुताबिक, गौरव के घर से MD, MDMA और चरस की बरामदगी हुई है। इसके साथ ही ड्रग्स पैकेजिंग का सामान भी बरामद हुआ है। रात में जब अंधेरी के लोखंडवाला के फ्लैट में NCB तलाशी ले रही थी तब गौरव घर पर नहीं था। बिल्डिंग के नीचे आने पर जैसे ही उसे भनक लगी वो वहां से फरार हो गया। 

इससे पहले बॉलीवुड एक्टर और रियलिटी शो 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान को बुधवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था। उन्हें अपने घर पर प्रतिबंधित दवाइयां रखने को लेकर हिरासत में लिया गया था। एजाज जैसे ही राजस्थान से मुंबई एयरपोर्ट पर लौटे, NCB ने उन्हें हिरासत में ले लिया था। इसके बाद अभिनेता एजाज खान को कोर्ट में पेश किया गया था। इस दौरान NCB ने कोर्ट को बताया कि एजाज खान का नाम ड्रग्स सप्लायर शादाब बटाटा की स्टेटमेंट में सामने आया है। 

NCB ने कहा था कि व्हाट्सएप चैट्स और वॉइस नोट मिले हैं, जिससे यह पता चलता है कि एजाज खान भी ड्रग्स के धंधे में लिप्त हैं। दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करनी है। NCB ने कोर्ट में यह भी कहा कि एजाज एक प्रभावशाली व्यक्ति हैं और वह अपने प्रभाव का इस्तेमाल गलत कामों के लिए कर रहे हैं। 

बताते चलें कि एजाज खान के घर से प्रतिबंधित दवाई अल्प्राजोलम टैबलेट मिली थी। अभिनेता से जब पूछा गया कि उनके घर से टैबलेट मिली है, तो उन्होंने कहा, 'वो नींद की 4 गोलियां हैं। मेरी पत्नी का मिसकैरेज हुआ है, इसलिए डिप्रेशन में वो गोली लेती है।'

इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 26 मार्च की रात मुंबई में कई जगहों पर छापेमारी की थी, जिसमें करीब दो करोड़ रुपये कीमत की ड्रग्स की बरामदगी की गई थी। तब NCB ने मुंबई के बडे़ ड्रग्स तस्करों में से एक फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को गिरफ्तार किया था। 

Leave A Comment