फोटो

सलमान खान ही नहीं, इस एक्टर के साथ भी ऐश्वर्या ने खाई कभी काम न करने की कसम

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच 18 साल पहले जो कुछ हुआ वो हर कोई जानता है। दोनों का करीब आना, दिल लगाना और फिर हमेशा के लिए जुदाई। ऐश्वर्या और सलमान उन कपल्स में से हैं जो भले ही साथ न हो लेकिन इनकी प्रेम कहानी ज़िक्र आज भी खूब होता है। 
इसके पीछे कारण है कि इन दोनों के बीच ब्रेकअप। जिसके पीछे न जाने कितनी ही वजहें गिनाई जाती हैं। खैर, इन 18 सालों बाद भी सलमान और ऐश्वर्या ने कभी साथ काम नही किया है। काम तो दूर दोनों को कभी एक साथ एक मंच पर भी नहीं देखा गया। 
लेकिन सलमान के अलावा एक और शख्स ऐसा है जिसके साथ ऐश्वर्या ने शायद कभी काम न करने की कसम खा रखी है और वो एक्टर हैं विवेक ओबरॉय।  जिस तरह पति और पत्नी में ‘वो’ होता है। ठीक उसी मीडिया रिपोर्ट्स में ऐश्वर्या और सलमान के बीच वो की भूमिका में विवेक ही नज़र आए थे। 
हम दिल दे चुके सनम फिल्म के दौरान ऐश्वर्या और सलमान एक दूसरे के करीब आए, जल्द ही दोनों की डेटिंग की ख़बरें सामने आने लगीं। और ये साफ हो गया कि ये एक दूसरे के प्यार की गिरफ्त में आ चुके हैं। 
इस रिलेशनशिप को कुछ ही समय हुआ था कि ऐश्वर्या को सलमान का व्यवहार खटकने लगा। उसी वक्त 2002 में सलमान का हिट एंड रन केस सामने आया तो ऐश्वर्या ने सलमान से दूरी बनाना ही ठीक समझा। उस वक्त दोनों को लेकर तमाम तरह की बातें मीडिया में छाई रहती थी। कहा ये भी गया सलमान ऐश्वर्या को लेकर काफी पजेसिव थे, वो सेट पर पहुंच जाते थे, बदतमीज़ी करते थे। उस वक्त ऐश्वर्या विवेक ओबरॉय के साथ फिल्म कर रही थीं। धीरे धीरे दोनों की नज़दीकियों की ख़बरें मीडिया में छाने लगीं। हालांकि ऐश्वर्या ने कभी इन बातों को स्वीकार नहीं किया लेकिन वो कहते हैं धुआं वहीं उठता है जहां आग होती है। आखिरकार 1 अप्रैल 2003 को जो हुआ उसने विवेक और ऐश्वर्या के बीच असल दूरी ला दी। 
विवेक ओबरॉय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सलमान के खिलाफ काफी कुछ कह दिया और उन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। बस उस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद ऐश्वर्या और विवेक अलग हो गए। और ये जोड़ी भी फिर कभी स्क्रीन पर नज़र नहीं आई। 
बीते 18 सालों में जहां ऐश्वर्या और सलमान को कभी साथ नहीं देखा गया तो वहीं विवेक और ऐश्वर्या की जोड़ी भी कभी साथ नज़र नहीं आई। सिर्फ प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ में भी दोनों ने दूरियां बना रखी है। 

Leave A Comment