चुनाव

TMC और BJP के बीच लड़ाई गहराई, अपमानजनक ट्वीट के जरिए किया वार

बंगाल में सत्ताधारी टीएमसी और बीजेपी के बीच रविवार को अपमानजनक ट्वीट पोस्ट किया गया। यह घटना उस समय की है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोलकाता के ब्रिगेड रैली को सम्बोधित कर रहे थे और वहीं दूसरी तरफ बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सिलीगुड़ी में गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ पदयात्रा निकाली। 

टीएमसी की महिला कार्यकर्ताओं द्वारा एक वीडियो ट्वीट किया गया जिसमें वो पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सपोर्ट में जमकर नारेबाज़ी करती दिखीं। यह पोस्ट टीएमसी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से किया गया। 

वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने भी एक वीडियो शेयर किया जिसमें कार्यकर्ताओं को ममता सरकार द्वारा लॉन्च किये गए स्लोगन्स का विरोध करते दिखाई दिखाया गया। इन दोनों वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा हैं और ये ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहे हैं। 

कल ब्रिगेड मैदान में हुई पीएम मोदी की मेगा रैली 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में एक विशाल रैली को संबोधित किया। इस रैली में भारी संख्या में लोग एकत्र हुए और बीजेपी के 47 नेता प्रधानमंत्री के साथ मंच पर मौजूद थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "लोकसभा चुनाव में आपने चुप-चाप कमल छाप से कमाल किया। आपके एक वोट की ताकत आपने कश्मीर से लेकर अयोध्या तक देखी है। इस बार आपको जोर से छाप, टीएमसी साफ के इरादे से आगे बढ़ना है।" रैली में अपनी गरीबी का ज़िक्र करते हए प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं भी गरीबी में पला-बढ़ा हूँ। इसलिए उनका दुख-दर्द क्या है, चाहे वो हिंदुस्तान के किसी भी कोने में क्यों न हो, क्योंकि वो हमारे दोस्त हैं, उनको मैं भली-भांति अनुभव कर सकता हूं। उन्होंने कहा कि इसलिए मैं दोस्तों के लिए काम करता हूं और मैं दोस्तों के लिए ही काम करता रहूंगा। 

पश्चिम बंगाल में चुनाव 27 मार्च से होंगे शुरू
पश्चिम बंगाल की 294 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव 27 मार्च से शुरू होंगे। राज्य में इस साल आठ चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं। पश्चिम बंगाल में इस बार टीएमसी, कांग्रेस-वाम गठबंधन और भाजपा के साथ त्रिकोणीय मुकाबला होने की संभावना है। 

Leave A Comment