टीवी गॉसिप

दर्जनों फ्लॉप देने के बाद फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने वाले थे अभिषेक बच्चन, अमिताभ ने दी थी ये नसीहत

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल' हाल में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। फिल्म को मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म की कहानी स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता की बायोपिक है। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में फिल्म में अभिषेक की परफॉर्मेंस की तारीफ की और बताया कि कैसे अभिषेक ने उन्हें प्राउड फील करवाया है। 

अब, अभिषेक बच्चन ने अपने न्यू इंटरव्यू में बताया कि कैसे उनके पिता का हमेशा से सबसे ज्यादा सपोर्ट रहा है। इस इंटरव्यू में उन्होंने ये भी बताया कि जब वह फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के लिए तैयार बैठे थे, तब उनके पिता ने उन्हें गाइड किया। उन्होंने कहा कि लगातार फिल्म में फ्लॉप होने के बाद उन्होंने पापा(अमिताभ बच्चन) से कहा कि उन्हें लगता है कि वह इस इंडस्ट्री के लायक नहीं है। 

अभिषेक बच्चन ने साल 2000 में आई जेपी दत्ता की फिल्म 'रिफ्यूजी' से डेब्यू किया और ये उस साल की पांचवी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी।  हालांकि इसके बाद उन्होंने दर्जनों फ्लॉप फिल्में दी और वह खत्म होने के कगार पर थे। अभिषेक बच्चन ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में अपने पुराने दिनों को याद किया। 

हर फिल्म के साथ सुधार
अभिषेक ने कहा,"पब्लिक प्लेटफॉर्म पर फेल होना बहुत ही कठिन है। उस वक्त सोशल मीडिया नहीं हुआ करता था, लेकिन मैंने मीडिया में पढ़ा कि किसी ने मुझे गाली दी जबकि कुछ ने कहा कि मुझे एक्टिंग नहीं आती है।" अमिताभ बच्चन ने तब बेटे अभिषेक बच्चन से कहा,"मैं तुम्हें कभी भी चुप रहने के लिए नहीं कहता। हर सुबह आपको जगना होगा और सूरज के नीचे अपनी जगह के लिए लड़ना होगा। एक अभिनेता के रूप में, आप हर फिल्म के साथ सुधार कर रहे हैं।"

हर किरदार निभाने की सलाह
अभिषेक बच्चन ने शेयर कि सीनियर बच्चन ने उन्हें हर बड़े या छोटे, महत्वपूर्ण या महत्वहीन हर किरदार को निभाने के लिए कहा।  अमिताभ ने उस वक्त अभिषेक से कहा, "बस काम करो और मुझ पर भरोसा रखो सब ठीक हो जाएगा।" 

Leave A Comment