फोटो

IPL: डेब्यू मैच में किया कमाल, अब एक्ट्रेस अनन्या पांडे को डेट करने की ख्वाहिश

राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया ने इंडियन प्रीमियर लीग के अपने पहले मैच में कमाल की गेंदबाजी की। उन्होंने आईपीएल के 14वें सीजन में पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में तीन विकेट लिए। डेब्यू मैच में धमाल करने के बाद अब सकारिया की चाहत बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ डेट पर जाने की है। 
राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें तेज गेंदबाज आकाश सिंह और चेतन सकारिया एक-दूसरे का इंटरव्यू करते नजर आ रहे हैं। आकाश सिंह ने चेतन सकारिया से पूछा कि वह बॉलीवुड की किस एक्ट्रेस को डेट पर ले जाना चाहते हैं। 
आकाश सिंह के इस सवाल पर सकारिया ने अनन्या पांडे का नाम लिया। उन्होंने कहा कि वह बेहद खूबसूरत हैं और अनन्या के साथ किसी 'बीच' पर कॉफी का मजा लेना चाहेंगे। चेतन सकारिया ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में चार ओवरों में 31 रन देकर तीन विकेट लिए थे। राजस्थान रॉयल्स ने चेतन सकारिया को आईपीएल ऑक्शन में एक करोड़ 20 लाख में खरीदा। 
सकारिया आईपीएल के पिछले सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ बतौर नेट गेंदबाज जुड़े थे। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सकारिया सौराष्ट्र से आते हैं। सकारिया के घर की आर्थिक हालात अच्छी नहीं रही है। 
एक दौर था, जब चेतन सकारिया के पिता टेम्पो चलाते थे। दो साल पहले उन्होंने यह नौकरी छोड़ दी। सकारिया के घर में पांच साल पहले तक टीवी भी नहीं था। वह मैच देखने के लिए अपने दोस्त के घर जाते थे। 
चेतन सकारिया ने 15 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं। उन्होंने 41 विकेट लिए। वह 7 लिस्ट ए मैचों में 10 विकेट झटके हैं। इसके अलावा सकारिया ने अब तक 17 टी20 मैच भी खेले हैं, जिसमें उन्होंने 31 विकेट निकाले हैं। 

Leave A Comment