फोटो

6 साल की उम्र में गाया था गाना, जानें बबीता जी की लाइफ से जुड़ी खास बातें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल की शुरुआत 12 साल पहले साल 2008 में हुई थी। समय के साथ साथ इस शो और इस शो के किरदारों की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हो गया है। सोशल मीडिया के दौर में अब लोग इन किरदारों के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। 
इस शो में बबीता जी का रोल 12 सालों से प्ले कर रही हैं मुनमुन दत्ता भी सुर्खियों में रहती हैं। खासतौर से अपने स्टाइल और ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर। वहीं क्या आप जानते हैं कि मुनमुन दत्ता ने पहली बार कमाई कब की थी और उनकी पहली सैलरी आखिर थी कितनी?
एक इंटरव्यू में मुनमुन ने बताया था कि जब वो महज़ 6 साल की ही होंगी तब उन्होंने आकाशवाणी में गाना गाया था और इस गाने के लिए ही उन्हें 125 रुपए मिले थे। बंगाल में जन्मीं मुनमुन ने ये गाना कलकत्ता आकाशवाणी में गाया था। 
मुनमुन ने अपनी पढ़ाई पुणे से की थी जिसके बाद उन्हें उनकी एक्टिंग में दिलचस्पी मुंबई खींच लाई। यहां उन्होंने एक दो शोज़ में काम किया लेकिन उन्हें पहचान दिलाई तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने। 
इस शो के बाद आज मुनमुन को उनके असली नाम से कम और बबीता जी के नाम से ज्यादा जाना जाता हैं। इस शो से ही उन्हें फैंस का ढेर सारा प्यार मिला है। वहीं मुनमुन दत्ता की फीस की बात करें तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हर एपिसोड के लिए मुनमुन दत्ता को 50 हज़ार रुपए मिलते हैं और वो पिछले 12 सालों से लगातार इस शो से जुड़ी हुई हैं। यानि इस लिहाज़ से मुनमुन महीने का ही लाखों कमा लेती हैं।  

Leave A Comment