टीवी गॉसिप

हिंदू होने के नाते कह सकता हूं कि कुंभ मेला नहीं होना चाहिए था: सोनू निगम

देश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। रोज हजारों लोगों को संक्रमण हो रहा है और कई लोगों की जान भी जा रही हैं। समय की नजाकत को देखते हुए सिंगर सोनू निगम ने कोरोना की हालत पर चिंता जताई है। सोनू ने अपने घर में एक शख्स के बीमार होने की बात बताते हुए कहा है कि देश और डॉक्टर्स की हालत बेहद खराब है। साथ ही सोनू निगम ने कहा कि इस साल कुंभ मेला नहीं होना चाहिए था। 

''नहीं होना चाहिए था कुंभ मेला''
सोनू निगम ने रात 3 बजे अपना वीडियो ब्लॉग बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो में सोनू कहते हैं, ''मैं किसी और के बारे में कुछ नहीं कह सकता, लेकिन एक हिंदू होने के नाते ये जरूर कह सकता हूं कि कुंभ मेला नहीं होना चाहिए था। लेकिन अच्छा है कि थोड़ी अक्ल आ गई और इसे सिंबॉलिक कर दिया गया है। मैं आस्था को समझता हूं लेकिन मुझे लगता है कि इस समय लोगों की जिंदगी से ज्यादा और कुछ भी जरूरी नहीं है।'' 
सोनू कहते हैं, ''क्या आपको लगता है कि हमें शो करने का मन नहीं करता। लेकिन मैं समझता हूं कि शो नहीं होना चाहिए। एक सिंगर होने के नाते कह रहा हूं। शायद बाद में सोशल डिस्टेंसिंग वाले शोज हो सकते हैं, लेकिन हमें ये समझना चाहिए कि हालत बहुत ज्यादा खराब है।'' 
सोनू ने इस बारे में भी कहा कि परेशान होने वाली है कि सवा साल से लोगों के पास काम नहीं है, लेकिन कोरोना को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि उनके एक सीनियर और उनकी पत्नी भी कोरोना को झेल रहे हैं। 

इन स्टार्स ने भी जताई थी नाराजगी
बता दें कि सोनू निगम से पहले एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने हरिद्वार में चल रहे कुंभ मेले में उमड़ी भीड़ पर अपना रिएक्शन दिया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुंभ मेले की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'ये महामारी का दौर है लेकिन ये शॉकिंग है।' इसके अलावा डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने अपनी नाराजगी जताते हुए कहा था कि लोग अपने पाप धोने के लिए गंगा में डुबकी लगा रहे हैं और उन्हें आशीर्वाद में कोरोना मिल रहा है। 

Leave A Comment