टीवी गॉसिप

सोनू सूद ने जरूरतमंदों को बेड्स और ऑक्सीजन दिलाने के लिए लॉन्च किया ऐप

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जरूरतमंद लोगों की मदद करने को लेकर अकसर सुर्खियों में रहते हैं। उनके ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़े जाते हैं। देश में अब एक बार फिर कोरोना वायरस ने दहशत का माहौल पैदा कर दिया है। आए दिन अस्पतालों में बेड्स, दवाईयां और ऑक्सीजन की किल्लत की खबरें आ रही हैं।  अब सोनू सूद ने इन परेशानियों को ध्यान में रखते हुए एक ठोस कदम उठाया है। दरअसल, सोनू सूद ने एक टेलिग्राम ऐप लॉन्च किया है और इसकी जानकारी ट्वीट के जरिए दी है।
 
सोनू सूद ने ट्वीट किया: 
"अब पूरा देश साथ आएगा। जुड़िए मेरे साथ टेलिग्राम चैनल पे, इंडिया फाइट्स विद कोविड पर हाथ से हाथ मिलाएंगे। देश को बचाएंगे।" सोनू सूद इस एप के जरिए जरूरतमंद लोगों को हॉस्पिटल में बेड, मेडिसिन्स और ऑक्सीजन उपलब्ध कराएंगे। अपने ट्वीट में एक्टर ने लोगों से सोनू सूद कोविड फोर्स ज्वाइन करने की अपील भी की है। 

बता दें कि सोनू सूद लोगों की पढ़ाई, इलाज, काम काज, नौकरी हर चीज में मदद करते हुए नजर आते हैं। सोनू सूद की मदद के कारण कहीं गांव में उनकी मूर्ति बनाई गई तो कहीं उनकी पूजा भी की जाती है। उन्होंने अपने काम से लोगों का खूब दिल जीता है। लॉकडाउन के दौरान भी सोनू सूद ने लोगों की खूब मदद की थी। यहां तक कि उन्होंने विदेशों में फंसे छात्रों को भी प्लेन के जरिए भारत वापस बुलाया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने फिल्म 'किसान' साइन की है। इसके अलावा वो जल्द ही 'पृथ्वीराज' में भी नजर आएंगे। 

Leave A Comment