टीवी गॉसिप

भाबीजी घर पर हैं फेम अंगूरी भाभी को मिला बिग बॉस 15 का ऑफर

शुभांगी अत्रे ने जब से भाबीजी घर पर हैं शो में हिस्सा लिया है तब से उनका नाम घर-घर में जाना पहचाना जाने लगा है। इस शो में वो कई सालों से अंगूरी भाभी के रोल में नजर आ रही हैं और लोगों का उन्हे खूब प्यार मिल रहा है। उनकी इसी शोहरत के कारण अब बिग बॉस जैसे शो के मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया है। एक इंटरव्यू में शुभांगी अत्रे ने ये जानकारी दी है कि उन्हें रियलिटी शो बिग बॉस 15 का ऑफर मिला है। इससे पहले बीते साल यानी बिग बॉस 14 के लिए भी मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया था। 

बिग बॉस को लेकर शुभांगी ने की ये बात
ऑफर तो मिल चुका है तो क्या शुभांगी इस सीजन में नजर आएंगी? इस सवाल के जवाब में शुभांगी का कहना है कि ये शो वाकई शानदार है। जिसका हिस्सा हर कोई बनना चाहेगा लेकिन बिग बॉस का फॉर्मेट ही ऐसा है कि न चाहते हुए भी लोग अपना आपा खो देते हैं और चूंकि वो खुद 15 साल की बेटी की मां हैं, लिहाजा वो उसके सामने एक गलत छवि बनाना नहीं चाहती। फिलहाल उन्होंने इस शो को मना नहीं किया है लेकिन वो इस रियलिटी शो को लेकर संशय में हैं। 

नच बलिए 10 में भी लेने वाली थी हिस्सा
शुभांगी अत्रे को सिर्फ बिग बॉस 15 का ही नहीं, बल्कि नच बलिए 10 का भी ऑफर मिला था, जिसमें उन्हें और उनके पति को मिलकर डांस करना था।  हालांकि वो इस शो को करने के लिए तैयार थीं लेकिन फिर वो कोरोना वायरस की चपेट में आ गईं और अब शो को अगले साल के लिए टाल दिया गया है। वैसे आपको बता दें कि शुभांगी को डांस का काफी शौक है और वो ट्रेंड क्लासिकल डांसर भी हैं। कॉलेज के दिनों में ही उन्होंने डांस सीखा था। 

Leave A Comment