टीवी गॉसिप

जब Rani Mukerji ने Aishwarya Rai को लेकर दिया था बयान, कहा - मुझे उनसे पर्सनल प्रॉब्लम...

हिंदी सिनेमा में दो एक्ट्रेस दोस्त बन जाएं ऐसा कम ही देखने को मिलता है, लेकिन एक वक्त था जब रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय एक-दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने करियर के शुरुआती दौर में रानी और ऐश्वर्या एक साथ वर्ल्ड टूर पर भी गईं थी। हालांकि इस दोस्ती के टूटने के पीछे मीडिया में बहुत सी कहानियां छप चुकी हैं जिनमें से एक है शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की फिल्म 'चलते-चलते।'

इस फिल्म में रानी से पहले ऐश्वर्या को कास्ट किया गया था लेकिन शूटिंग के वक्त सलमान खान ने ऐसा तमाशा किया कि मेकर्स को फिल्म से ऐश्वर्या को बाहर करना पड़ा। इसके बाद ये फिल्म रानी की झोली में आकर गिरी। इस किस्से के बाद रानी और ऐश्वर्या की दोस्ती में दरार पड़ गई थी। 

वहीं, एक वक्त था जब अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी के अफेयर की खबरें हर तरफ फैली हुई थीं, लेकिन अभिषेक ने ऐश्वर्या से शादी की। रानी और अभिषेक ने 'बंटी और बबली', 'युवा', 'बस इतना सा ख्वाब है', 'कभी अलविदा ना कहना' जैसी कई फिल्मों में काम किया। फिर जब साल 2007 में ऐश्वर्या और अभिषेक ने शादी की तो उसमें रानी को बुलाया ही नहीं गया। 

जब रानी से ऐश्वर्या के साथ उनकी दोस्ती में आई दरार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ऐश्वर्या के बारे में कहा, 'मुझे ऐश्वर्या से कोई पर्सनल प्रॉब्लम नहीं है, शायद उन्हें हो सकती है क्योंकि हमने फोन पर एक-दूसरे से बात करनी बंद कर दी है। ना ही हम किसी पार्टी में मिलते हैं, लेकिन मैं इतना जानती हूं कि हम जब भी मिलेंगे तो एक-दूसरे से अच्छी तरह ही मिलेंगे। अगर दो एक्ट्रेस एक-दूसरे की दोस्त बनना चाहती हैं तो वो बन सकती हैं, बस आपको अपने दिमाग से इनसिक्योरिटी निकालनी होती है। 

Leave A Comment